पीएम बैन करे फिल्म पद्मावती, नहीं तो देशभर के थिएटर में लगा देंगे आग: प्रवीण तोगड़िया

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विरोध के बीच जहां एक ओर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी संसदीय समिति के सामने पेश हुए। वहीं प्रवीण तोगड़िया ने पीएम से फिल्म को बैन करने की मांग की है। 
सुप्रीम कोर्ट द्वारा हाल ही में फिल्म पद्मावती पर टिप्पणी करने वाले लोगों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि जिम्मेदार पदों पर बैठे व्याक्ति फिल्म पर टिप्पणी करने से बचे।
इस बीच विश्व हिंदु परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा अगर विवादित फिल्म को बैन करने के मामले में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने अविलंब हस्तक्षेप नहीं किया तो विश्व हिन्दू परिषद के लोग देश भर के सारे सिनेमा हॉल को जला देंगे।
तोगड़िया ने कहा कि फिर लोग कहां और किस सिनेमा हॉल में फिल्म देखेंगे। उन्होंने कहा कि यह कानून-व्यवस्था का सवाल नहीं बल्कि हमारे हिन्दू धर्म से जुड़ी आस्था का सवाल है।
इस बीच संसदीय आईटी समिति को संेसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने बताया कि बोर्ड ने फिल्म को अभी तक नहीं देखा है। बोर्ड ने केवल फिल्म के ट्रेलर और प्रोमों को ही मंजूरी दी हैं। माना जा रहा है कि बोर्ड फिल्म को पास करने से पहले एक्सपर्ट कमेटी को फिल्म दिखाएगी। 

You May Also Like