गुजरात चुनाव : हार्दिक पटेल की एक बार फिर वायरल हुई सीडी

 गुजरात। गुजरात चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद से राज्य की राजनीति गर्मा गई है। वहीं पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का एक बाद एक वीड़ियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सोमवार को आए वीड़ियों के बाद अब मंगलवार को भी हार्दिक का नया वीड़ियों सामने आया है। वहीं हार्दिक ने कहा कि यह सब फर्जी वीड़ियों है और यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है। 
गुजरात में पाटीदारों के युवा नेता के तौर पर खुद को प्रोजोक्ट करने वाले हार्दिक पटेल, राजनीति में पूरी तरह से आने से पहले ही राजनीति का शिकार हो गए है। कांग्रेस के साथ एक ओर जहां गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण देने के लिए गठजोेड़ कर रहे है वहीं एक के बाद एक उनका वीड़ियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सोमवार को वीड़ियों जारी होने के बाद अब मंगलवार को भी उनका एक नया वीड़ियों जारी किया गया। वहीं इन सब वीड़ियों पर हार्दिक ने ट्वीट कर कहा कि, मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा, जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है।
यह विडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।
वहीं कांग्रेस द्वारा हार्दिक कोे समर्थन करने के बाद अब राज्य के दलित नेता जिग्नेस मेवानी ने भी हार्दिक पटेल का समर्थन किया है। जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर कहा कि भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ हूं। सेक्स का अधिकार मूल अधिकार है। इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है।

You May Also Like