तीन महीने तक विराट ने ढूंढी अनुष्का के लिए वेडिंग रिंग..कीमत जान चौंक जाएंगे आप

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आखिरकार कल शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। दोनों पिछले कई सालों से लगातार रिलेशनशिप में थे। दोनों की शादी का अंदाजा तक किसी को नहीं था लेकिन जब उनके पारिवारिक पंडित को एयरपोर्ट पर देखा तो शादी की खबरों को और हवा मिली।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों एक दूसरे से बहुत ही अधिक प्यार भी करते हैं और उनकी बॉन्डिंग कितनी शानदार है ये हम पिछले पांच सालों से देख रहे हैं। विराट कोहली ने भी इस मौके को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जी हां विराट कोहली ने पूरे तीन महीने तलाश करने के बाद अनुष्का शर्मा के लिए वेडिंग रिंग चुना। ये वेडिंग रिंग उन्होंने ऑस्ट्रिया से ली है और इसकी कीमत पूरे एक करोड़ रुपए है। इस रिंग की खासियत है कि ये हर एंगल से बिल्कुल एक जैसी दिखती है। ये अंगूठी इतनी खूबसूरत है कि हर कोई बस देखते रह जाए।

वैसे आपको बता दें कि अनुष्का और विराट कोहली ने इटली में अपने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी रचाई। दोनों जल्द ही भारत लौटेंगे और साथ ही दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी देंगे।

Filmibate

You May Also Like